Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

आज बीजेपी नेता जेपी नड्डा और अरुण सिंह अपने विधायकों के साथ नागालैंड में राज्यपाल के आवास पहुंचे। केंद्रीय मंत्री नड्डा ने कहा कि एनडीपीपी नेता नेफ्यू रियो को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताते हुए सरकार ने 12 विधायकों से लेटर ऑफ सपोर्ट गवर्नर को सौंप दिया है। नगालैंड में जारी सियासी उठापटक के बीच सरकार बनाने की तस्वीर साफ होती दिखाई दे रही है।

केंद्रीय मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा और अरुण सिंह को बोर्ड ने नागालैंड के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया था। इस राज्य में भाजपा अपने सहयोगियों के साथ सरकार बनाएगी।

नागालैंड चुनाव में भाजपा और नेशनल डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी का गठबंधन सबसे बड़े दल के तौर पर उभरा। जिसके बाद नागा पिपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) ने भी बीजेपी के साथ आकर सरकार बनाने की पेशकश की। 

नगालैंड में बीजेपी, एनडीपीपी और जेडीयू के साथ सरकार बनाने की स्थिति में है। राज्य की 60 में से 59 सीटों पर चुनाव हुए थे। राज्य में तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके नेफियू रियो को उत्तरी आगामी-2 सीट से पहले ही निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया था। नागालैंड में सत्तारूढ़ एनपीएफ ने 27 सीटों पर जीत दर्ज की, जबकि भाजपा को 11 सीटें मिलीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement