Home Top News BJP Leader Says Farmers Will Have To Read Hanuman Chalisa ForBetter Farming Conditions

मध्य प्रदेश: बगोटा गांव में एक झोपड़ी में लगी आग, 3 बच्चों की मौत

हावड़ा से पटना जा रही तूफान एक्सप्रेस में लगी आग

2008 से चल रहा था रोटोमैक घोटाला: सीबीआई

बैंक घोटाले में 13 PNB बैंक अधिकारियों से पूछताछ जारी: सीबीआई

नाडा के पीएम 21 फरवरी को अमृतसर में पंजाब के सीएम से करेंगे मुलाकात

“किसानों को पढ़नी चाहिए हनुमान चालीसा”

Home | 13-Feb-2018 10:20:59 | Posted by - Admin
   
BJP Leader Says Farmers Will have to Read Hanuman Chalisa forBetter Farming Conditions

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

देश के प्रधानमंत्री भले ही किसानों को फसल बीमा योजना का लाभ देने का गुणगान करते रहे हों, लेकिन मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता तो किसानों को प्राकृतिक आपदा के कहर से बचने के लिए भगवान भरोसे रहने की नसीहत दे रहे हैं। बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने किसानों से कहा है कि फसलों को ओले जैसी प्राकृतिक आपदा से बचाने के लिए वे हनुमान चालीसा का पाठ करें। मजे की बात यह है कि उनकी इस बात का समर्थन कृषि मंत्री ने भी किया है।

अपने को अंदर से मजबूत करें किसान

समाचार एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश के कृषि राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने बीजेपी नेता रमेश सक्सेना के बयान का समर्थन किया है। पाटीदार ने कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ करने से किसान “अंदर से मजबूत” होंगे। राज्य में पिछले दो दिनों में बारिश और ओलावृष्ट‍ि से फसलों को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन राज्य के बीजेपी नेता ऐसे बयान देकर किसानों के प्रति असंवेदनशीलता की हद दिखा रहे हैं।

 

पूर्व विधायक ने एक वीडियो अपील जारी कर किसानों से कहा, “वैज्ञानिकों ने बताया है कि अगले चार-पांच दिन तक प्रकृति का प्रकोप रहेगा। ओले भी आएंगे और बारिश भी होगी। इस आपदा से बचने के लिए एकमात्र उपाय है हनुमान चालीसा। सभी किसान भाइयों से निवेदन है कि प्रतिदिन एक घंटा हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है।”

सिहोर के पूर्व विधायक सक्सेना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। “इस बारे में कृषि राज्य मंत्री पाटीदार ने कहा, 'इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हनुमान चालीसा का पाठ करने से राहत मिलेगी और इससे किसान अंदर से मजबूत होंगे।”

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news