Home Top News BJP Leader Ram Madhav Twitter Account Hack

सेंचुरियन वनडे: भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

सेंचुरियन वनडे: टीम इंडिया में एक बदलाव, शार्दुल ठाकुर को मिला मौका

PNB घोटाले के दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यों ना हों: नरसिम्हा राव

दिल्ली: प्रकाश जावड़ेकर कुछ ही देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

त्रिपुरा में चुनाव प्रचार खत्म, 18 फरवरी को होगी वोटिंग

राम माधव का ट्विटर अकाउंट हैक

Home | 06-Feb-2018 16:10:13 | Posted by - Admin
   
BJP Leader Ram Madhav Twitter Account Hack

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

हैकर्स की तरफ से पिछले 24 घंटे में कई भारतीय हस्तियों के ट्विटर अकाउंट हैक किए गए हैं। इसी क्रम में बीजेपी नेता राम माधव का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इससे पहले राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता और अभिनेता अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया गया था। टर्किश साइबर आर्मी ने राम माधव के ट्विटर अकाउंट हैक करने का दावा किया है।

अगर आप ट्विटर पर राम माधव सर्च करते हैं तो सर्च ऑप्शन में ब्लू टिक के साथ उनका ट्विटर हैंडल @rammadhavbjp मिल रहा है लेकिन जब उस पर क्लिक करते हैं तो कुछ अलग ही अकाउंट खुल रहा है। इसमें पेलिन कैन नाम की लड़की तस्वीर और नाम है, हालांकि, ट्विटर हैंडल वही @rammadhavbjp ही है।

आपको बता दें कि कुछ ही देर पहले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था। अनुपम खेर ने खुद जानकारी देते हुए कहा था कि मेरा ट्विटर हैक हो गया है। इस बारे में भारत के कुछ दोस्तों से मुझे पता चला। मैं अभी लॉस एंजिलिस में हूं। इस बारे में ट्विटर से मेरी बात हो गई है। अनुपम खेर के अकाउंट पर भी “I LOVE PAKISTAN” लिखा गया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news