Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

बेंगलुरु।

 

शनिवार को कर्नाटक राज्य की 222 विधानसभा सीट पर मतदान शुरू हो गया है। चुनाव प्रचार के दौरान चाहे वह राज्य की सत्ता पर काबिज कांग्रेस हो या फिर सत्ता में वापसी का सपना देख रही भाजपा या फिर किंगमेकर कही जा रही जेडी(एस) सभी ने जमकर प्रचार किया। अब फैसला जनता  के हाथ में है।

मतदान शुरू होने से पहले भाजपा के सीएम कैंडिडेट बीएस येदियुरप्पा ने अपने घर पर पूजा की। जिसके बाद वह शिकारपुर में एक मंदिर गए और वहां भी पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता सिद्धारमैया सरकार से परेशान हो चुकी है। हम 150 से ज्यादा सीटों पर जीतेंगे और सरकार बनाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील कि की इस खास दिन पर घरों से  बाहर आएं और भाजपा के लिए वोट करें।

बता दें कि राज्य के 4.97 करोड़ मतदाता 2600 से ज्यादा प्रत्याशियों की किस्मत का बटन दबाएंगे। अगर मतदाताओं ने 33 साल से चली आ रही सत्तारूढ़ दल को हटाने की परंपरा तोड़ी तो कर्नाटक में कांग्रेस सरकार की वापसी करेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement