Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को केंद्र में चार साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक चल रही है। बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रमुख अमित शाह और रामलाल कर रहे हैं।

 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री, केंद्रीय पदाधिकारी और पार्टी के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यसमिति के पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हैं। इन पदाधिकारियों से क्षेत्र में किये गए काम का लेखा-जोखा मांगा जा रहा है।

राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन करेगी बीजेपी

2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए बीजेपी गुड़गांव में 18 से 20 मई तक राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यशाला का भी आयोजन करने वाली है। इस कार्यशाला में बीजेपी कृषि क्षेत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देगी।

 

48 साल बनाम 48 महीने का नारा

पार्टी के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी ने 48 साल बनाम 48 महीने का नारा दिया है। बीजेपी के एक पदाधिकारी ने बताया कि हम पार्टी की चौथी सालगिरह पर 48 सालों की तुलना 48 महीनों से करेंगे और किये गए कामों की जानकारी जनता को देंगे। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए देशव्यापी कार्यक्रम चलाये जाएंगे।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement