Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली

 

राफेल डील पर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है। संसद के शीतकालीन सत्र में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कान्फ्रेंस करके एक ऑडियो टेप जारी किया था। जो कथित तौर पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत प्रताप सिंह राणे का बताया गया था। उस ऑडियो में कहा गया था कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के पास राफेल डील से जुड़े हुए दस्तावेज हैं।

 

इसी ऑडियो को राहुल गांधी ने संसद में सुनाने की अनुमति मांगी जिसकी इजाजत लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने नहीं दी। कांग्रेस की ओर से दबाव बनाने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी लिखित रूप से कहें कि यह ऑडियो सत्य है। जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने करने से मना कर दिया।

इसी के मद्देनज़र वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जवाब दिया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जानते हैं कि यह ऑडियो फर्जी है। इस लिए लिखित में इसकी सत्यता के बारे में बयान नहीं दे रहे हैं। उन्हें डर है। उन्होंने कहा कि देश में एक परिवार है जिसका नाम लगातार रक्षा सौदों के घोटाले में आता रहा है। वह आज हमसे सवाल पूछ रहे हैं। कांग्रेस ने बोफोर्स में घोटाला किया। अगस्ता वेस्टलैंड का घोटाला किया। जितने रक्षा सौदे कांग्रेस के राज में हुए हैं सब में घोटाले होते रहे हैं।

 

आपको बता दें कि ऑडियो टेप के बाहर आने के बाद गोवा के स्वास्थ्य मंत्री ने इस तरह की बातचीत से इंकार किया था। वहीं सीएम मनोहर पार्रीकर ने इस मामले पर कहा था कि कांग्रेस एक घटिया राजनीति पर उतर आई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement