Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।  

 

त्रिपुरा में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा चुन लिया है। जीत में अहम भूमिका निभाने वाले प्रदेश अध्यक्ष बिप्लब देब राज्य के मुख्यमंत्री होंगे। इसका ऐलान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया। मंगलवार को हुई बैठक में उन्हें बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया है। उनके अलावा जिष्णु देव वर्मा राज्य के उपमुख्यमंत्री होंगे।

बता दें कि बीजेपी आज ही सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है। पार्टी की ओर से नितिन गडकरी को पर्यवेषक के तौर पर भेजा गया था, जिसके बाद बिप्लव देब को विधायक दल का नेता चुना गया।

नई सरकार नौ मार्च को स्वामी विवेकानंद मैदान में शपथ लेगी। बीजेपी कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी में है, शपथ समारोह में कई बीजेपी राज्यों के मुख्यमंत्री भी हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

त्रिपुरा में 59 सीटों के लिए चुनाव हुए, जिनमें से 35 पर भाजपा और आठ सीटों पर उसके सहयोगी दल इंडीजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आइपीएफटी) के उम्मीदवार विजयी हुए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement