Home Top News Big Disclosure On The Killing Of Hindu Leaders In Punjab

मध्य प्रदेश: बगोटा गांव में एक झोपड़ी में लगी आग, 3 बच्चों की मौत

हावड़ा से पटना जा रही तूफान एक्सप्रेस में लगी आग

2008 से चल रहा था रोटोमैक घोटाला: सीबीआई

बैंक घोटाले में 13 PNB बैंक अधिकारियों से पूछताछ जारी: सीबीआई

नाडा के पीएम 21 फरवरी को अमृतसर में पंजाब के सीएम से करेंगे मुलाकात

पंजाब में हिंदू नेताओं की हत्या पर बड़ा खुलासा!

Home | 07-Nov-2017 09:55:53 | Posted by - Admin
  • आइएसआइ करा रही थी हत्‍या
  • जेल से चल रहा था गैंग
   
Big Disclosure on the Killing of Hindu Leaders in Punjab

दि राइजिंग न्‍यूज

चंडीगढ़।

 

मंगलवार को पंजाब में हिंदू संगठन के नेताओं की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ का हाथ होने का दावा किया है। पंजाब पुलिस ने हिंदू नेताओं की हत्या मामले में एक लोकल गैंग को जिम्मेदार ठहराया है, जो जेल से ही साजिश रच रहा था और ये लोग आइएसआइ के संपर्क में थे। इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी भी कर रही है।

 

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य की पुलिस को योजनाबद्ध तरीकों से की गई हत्या का मामला सुलझाने पर बधाई दी है। सीएम अमरिंदर ने नेताओं की हत्या के मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी को अहम बताते हुए कहा कि आइएसआइ का मकसद सांप्रदायिक उन्माद फैलाना था। लुधियाना, खन्ना और जालंधर में हुई हत्या का मामला चार लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही सुलझा लिया गया है।

 

सीएम अमरिंदर के ट्वीट के मुताबिक आरोपियों को विदेश में प्रशिक्षित किया गया था और वे पाकिस्तानी हैंडलरों से संपर्क के लिए इन्क्रिप्टेड मोबाइल सॉफ्टवेयर और ऐप का इस्तेमाल कर रहे थे।

पंजाब में पिछले एक साल से कई नेताओं की हत्या हो चुकी है। अमित अरोड़ा, शिवसेना नेता दुर्गादास गुप्ता, आरएसएस नेता जगदीश गगनेजा और रविंदर गोसाईं, श्री हिंदू तख्त के अधिकारी अमित शर्मा और कई नेताओं की जा चुकी है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news