Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

ज्यादातर यही सुनने को मिलता है की बदमाशों-डकैतों ने पुलिस को खूब छकाया लेकिन, उत्तर प्रदेश कि राजधानी में शनिवार को ऐसी घटना घटी जिसने यह तर्क बिलकुल पलट दिया। यहां कुछ ऐसे हुआ जिसने शुरुआत में तो सबको डराया लेकिन अंत में सबको चौंकाया। जी हां, शहर के एक बैंक में शनिवार को कुछ ऐसा घटा जिसने सभी को अचरज में डाल दिया।

कुछ यूं फैली दहशत

12 अगस्त की दोपहर साढ़े तीन बजे का समय था। वाकया है लखनऊ के महानगर इलाके स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक का। दूसरा शनिवार होने की वजह से बैंक में ताला लटक रहा था। इसी बीच बैंक के अंदर से साइरन की तेज आवाज सुनाई देने लगी। अचानक बजे साइरन से दहशत का माहौल बनने में समय नहीं लगा। लोगों की भीड़ जुटने लगी और एकाएक यही समझ में आया कि बैंक में बड़ी चोरी के इरादे से कुछ लोग अंदर दाखिल हुए होंगे और इसी बीच साइरन बजने लगा है।आसपास के लोगों को लगा की बैंक में कोई न कोई जरुर है। एक स्थानीय नागरिक के पास बैंक के स्टाफ का नंबर था, तो तुरंत सूचना दी गई और बैंक स्टाफ ने भी बिना देर किए पुलिस को घटना से अवगत कराया दिया। कुछ मिनटों में ही बैंक सिक्योरिटी और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मौके पर लोग की भीड़ बढ़ती जा रही थी। देखते ही देखते बिल्डिंग के सामने लोगों का जमावड़ा लगने लग गया। छुट्टी होने के कारण बैंक में ताला लटका हुआ था लेकिन सिक्योरिटी अलार्म बज रहा है। सबको यकीन हो गया था कि अंदर कोई न कोई है। पुलिस जब ताला खोलने के लिए आगे बढ़ी तो लोगों की धड़कन तेज़ होने लगी। पुलिस ने बैंक के अंदर कुछ लोगों के होने की आशंका के चलते बड़ी ही सावधानी से बैंक का ताला खुलवाया। किसी हिन्दी फिल्म के सीन की तरह पुलिस के साथ-साथ लोगों की धड़कनें बढ़ी हुईं थीं। सावधानी के साथ पुलिस अंदर दाखिल हुई तो वहां पहली नजर में कोई व्यक्ति नजर नहीं आया। सारे केबिन छाने गए लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। चोरों के भागने की आशंका के चलते सारे खिड़की-दरवाजों की बारीकी से जांच-पड़ताल की गई लेकिन सब कुछ व्यवस्थित था। ऐसे में किसी के समझ नहीं आ रहा था कि आखिर साइरन कैसे बजा।

खोदा पहाड़ निकली चुहिया  

 

अंदर जाने पर पुलिस को कोई नहीं दिखा। हर कोने में ढूढ़ने के बावजूद पुलिस के हाथों कुछ नहीं लगा। सबके मन में यही सवाल था की जब कोई नहीं है तो यह घटना घटी कैसे। खैर, पुलिस ने अपनी फुर्ती दिखाई और थोड़ी और छानबीन की। अलार्म के पास पुलिस ने बारीकी से जांच की तो पाया की वहां छिपकली मरी पड़ी थी और उसी वजह से यह साइरन बज रहा था।     

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll