Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अरुणाचल प्रदेश में नियाउसा स्थित सेना की लांगडिंग बटालियन के कंपनी ऑपरेटिंग बेस पर संदिग्ध उग्रवादियों ने सोमवार देर रात हमला किया। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने या किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि संभवतऱ् इस हमले को एनएससीएन (के) के उग्रवादियों ने अंजाम दिया है। कोहिमा में रक्षा प्रवक्ता कर्नल चिरणजीत कंवर ने बताया कि लोगों के एक समूह ने देर रात लगभग सवा एक बजे लोंगडिंग जिले के नियाउसा में स्थित कंपनी ऑपरेटिंग बेस (सीओबी) पर छोटे हथियारों से पांच से 10 राउंड गोलियां चलाई और एक लाथोड ग्रेनेड दागा।

कंवर ने बताया कि संतरियों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद हमलावर भाग गए। रक्षा प्रवक्ता ने बताया, “सीओबी में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। इलाके के ग्रामीणों की सुरक्षा के मद्देनजर जवाबी गोलीबारी को नियंत्रित रखा गया।”

 

उन्होंने बताया कि हमलावरों के खिलाफ अभियान शुरू किया जा रहा है। लोंगडिंग के पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस हमले के पीछे जिले में सक्रिय नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड (खापलांग) का हाथ है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll