Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

मुंबई के नालासोपारा में एटीएस ने छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए हैं। यहां सनातन संस्था से जुड़े वैभव राउत के घर और दुकान पर एटीएस ने छापेमारी की। इस दौरान करीब आठ देसी बम बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को ही ये छापेमारी की गई।

एटीएस सूत्रों की मानें तो वैभव राउत के घर से आठ देसी बम मिले हैं, तो वहीं घर के पास ही दुकान पर बम बनाने की सामग्री मिली है। गन पावडर यानी सल्फर बड़ी मात्रा में दुकान के अंदर से मिला है जबकि कुछ डेटोनेटर भी मिले हैं। जो गन पावडर मिला है उससे लगभग 2 दर्जन बम बनाए जा सकते हैं।

गुरुवार शाम की गई रेड

सनातन धर्म से जुड़े व्यक्ति के घर पर बम और उसे बनाने की सामग्री मिलना चौंकाने वाला लगता है। एटीएस टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार वैभव को ट्रैक कर रही थी और गुरुवार शाम को रेड की गई।  छापेमारी के दौरान वैभव घर में ही मौजूद था, जहां उसे हिरासत में लिया गया। छापेमारी के दौरान एटीएस की डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के अधिकारी मौजूद रहे।

इस मामले में लेंगे कानूनी एक्शन

वैभव राउत के वकील संजीव पुनालेकर का कहना है कि एटीएस ने बिना जानकारी के उन्हें गिरफ्तार किया है। पता नहीं महाराष्ट्र और देश में किस तरह के कानून का पालन किया जा रहा है। हम इस मामले में कानूनी एक्शन लेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion