Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून की मांग की है। ओवैसी ने कहा की केंद्र सरकार ऐसा कानून बनाए जिसके तहत अगर कोई शख्स किसी भारतीय को पाकिस्तानी कहता है, तो ऐसे में कहने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और ऐसे लोगों के लिए तीन साल की सजा का प्रवाधान किया जाए।

पाकिस्तानी कहने का चलन

बता दें कि कुछ लोग भारतीय मुसलमानों को आए दिन पाकिस्तान भेजने और उन्हें पाकिस्तानी कहकर ताना देते रहे हैं। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में भारतीय मुसलमानों को पाकिस्तानी कहने वालों के खिलाफ कानून बनाने की मांग की।

ओवैसी का पाक के खिलाफ सख्त तेवर

बता दें कि ओवैसी का पाकिस्तान के खिलाफ सख्त रवैया रहा है। ओवैसी ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव का पक्ष लेते हुए कहा था कि पाकिस्तान अगर वाकई में अपने आप को इस्लामिक मुल्क कहता है तो उसको बताना पड़ेगा कि इस्लाम में रहम किसको बोलते हैं। जिस तरह जंग-ए-बदर में अल्लाह के रसूल ने उन तमाम कैदियों को माफ किया, अगर पाकिस्तान इस्लामिक मुल्क है तो पाकिस्तान को मिसाल पेश करनी पड़ेगी। बताओ क्या पाकिस्तान तुम्हारे पास रसूल की तरह रहम है। क्या तुम वाकई में जानते हो कि इस्लाम में माफी किसको कहते हैं। अगर तुम अपने आपको इस्लामी मुल्क बोलते हो तो तुम्हारी जेलों में जो हिंदुस्तानी बैठे हैं, उन्हें रिहा करो और दुनिया के सामने पैगाम दो कि इस्लाम में माफी किसको कहते हैं।

हाफिज सईद नासूर

ओवैसी ने कहा था कि हाफिज सईद अवाम के लिए नासूर है। वह सरासर झूठ बोलता है। मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमलों का वही मास्टरमाइंड रहा है। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) तक उसे आतंकी बता चुका है।ओवैसी पाकिस्तान की सरजमी से पाकिस्तान को बुरा भला कह कर आए थे। उन्होंने कहा कि था आप अपने देश के मुसलमानों की चिंता करो, भारतीय मुसलमान अपने देश में बहुत खुश हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement