Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंदौर में दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के कार्यक्रम में शामिल होने और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर जाने पर तंज कसते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 21वीं सदी के भारत के मंदिर और मस्जिद स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इंस्टिट्यूट हैं।

 

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा से लौटे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को इंदौर में बोहरा मुसलमानों के एक कार्यक्रम में मौजूदगी रहे। जिसे लेकर केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि, राहुल जी मंदिरों में घूम रहे हैं, मोदी जी आजकल मस्जिदों में घूम रहे हैं। राष्ट्र निर्माण मंदिर मस्जिद से नहीं बल्कि लोगों को स्कूल, अस्पताल, सड़कें, बिजली, पानी देने से बनेगा। 21वीं सदी के भारत के मंदिर और मस्जिद स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इंस्टिट्यूट हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को इंदौर की सैफी मस्जिद में मोदी की संगत से कई गौर करने वाली तस्वीरें आईं। जिसमें उन्होंने दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। पीएम ने नंगे पैर सैफी मस्जिद में प्रवेश किया और मजलिस में शामिल हुए, जहां उन्हें शॉल ओढ़ाई गई और तसबी दी गई, जिसे मोदी ने माथे से लगाकर स्वीकार सहर्ष स्वीकार किया। 

 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी पर अक्सर हिंदू विरोधी होने के आरोप का दाग मिटाने के लिए लगातार अपने चुनावी दौरों में मंदिर दर्शन कर इस मिथ्या को तोड़ने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान अपने ट्विटर हैंडल से राहुल ने यात्रा की कई तस्वीरें भी साझा कीं तो वहीं गुजरात, कर्नाटक चुनावों में प्रचार के दौरान मठों और मंदिरों में उनके दर्शन की तस्वीरें भी काफी सुर्खियों में रहीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement