Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान काले झंडे दिखाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को जूते लगने की चेतावनी दी है। साथ ही औकात में रहने की भी नसीहत दी है।

 

दरअसल, शनिवार को अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में गए थे। यहां वह सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। दावा है कि कार्यक्रम में केजरीवाल के आने से पहले ही बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए।

केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

आरोप है कि जैसे ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम में पहुंचे, बीजेपी कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे लिए वहां पहुंच गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मेट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया, जिससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए वह केजरीवाल का विरोध करने लगे।

 

इसी दौरान अरविंद केजरीवाल मंच से भाषण दे रहे थे और सामने बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी नारेबाजी करते रहे। जब अरविंद केजरीवाल के मंच के सामने ही काले झंडे दिखाए गए तो उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी दे डाली। केजरीवाल ने विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, “औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते लगेंगे कि पहचान में नहीं आओगे।”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बवाना विधानसभा क्षेत्र की 7 अनाधिकृत कॉलोनियों में पाइपलाइन से पानी पहुंचाने का शुभारंभ किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll