Home Top News Arun Jaitley Slams Over Congress And Rahul Gandhi On Hindu Religion

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

हिंदू समर्थन का क्‍लोन है कांग्रेस

Home | Last Updated : Dec 02, 2017 04:12 PM IST

Arun Jaitley Slams over Congress and Rahul Gandhi on Hindu Religion


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सूरत में बोलते हुए जेटली ने गुजरात चुनाव का भी जिक्र किया और कहा कि इसको जीतना भाजपा के लिए काफी जरूरी है। उनका मानना है की राज्य में बीस साल से वह जीत रहे हैं और काम कर रहे हैं। जेटली ने कहा कि भाजपा को हमेशा से हिंदू समर्थक पार्टी के रूप में देखा जाता है, तो ऐसे में जब असली लोग मौजूद है तो लोग क्लोन पर क्यों विश्वास करेंगे।

 

जेटली ने आगे कहा कि 80 के दशक में गुजरात में जमकर सामाजिक ध्रुवीकरण किया जा रहा था जिसको भाजपा ने सरकार में आने के बाद कम करने की पूरी कोशिश की और आगे भी की जा रही है।

ईज ऑफ डूइिंग में भारत की रैंकिंग सुधरने का जिक्र करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि भारत में विदेशी कंपनियां निवेश नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब सब बदल रहा है।

 

जेटली ने मनमोहन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार आने से पहले दस साल तक जो सरकार रही वह सरकार इतनी भ्रष्ट थी जितनी पहले कभी नहीं देखी गई। यूपीए की उस सरकार को बिना किसी नेतृत्व का बताते हुए जेटली ने कहा कि तब कहा जाता था कि जो पीएम थे उनके पास किसी तरह की शक्तियां ही नहीं थीं।

जेटली से ईवीएम में होने वाली कथित छेड़खानी पर भी सवाल पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि कांग्रेस नतीजे आने से पहले ही हार मान रही है। वित्त मंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस खत्म हो रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...