Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

तमिलनाडु के थेणी जिले में कुरंगनी के जंगलों में रविवार को अचानक आग लग गई है। इसमें 36 छात्रों का एक दल फंस गया। जंगल में लगी आग में मरनावालों की संख्या बढ़कर 9 हुई। मृतकों में 4 महिलाएं, 4 युवक और एक बच्चा शामिल हैं। अब तक 27 लोगों को बचाया जा चुका है जिसमें 10 लोगों को हल्की चोट आई है जबकि 8 गंभीर रूप से घायल हैं। ये लोग मुन्नार के सूर्यानेल्ली से यहां ट्रैकिंग प्रशिक्षण कैंप में हिस्सा लेने आए थे।

मदुरै के वन संरक्षक आरके जगेनिया ने चार ट्रैकर्स की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जंगल में ढलान से उतरते समय ये लोग आग की चपेट में आ गए। हालांकि, आइजी दक्षिण शैलेष कुमार यादव ने नौ महिलाओं और एक लड़के का शव बरामद होने की बात कही है। इन्हें स्थानीय नागरिक बताया जा रहा है। राहत कार्य में दमकलकर्मियों और वन विभाग के कर्मचारियों के अलावा स्थानीय आदिवासियों तथा एक निजी चाय बागान के कर्मचारियों की मदद ली जा रही है। इस बीच, वायुसेना के दो हेलीकॉप्टरों को भी राहत एवं बचाव अभियान में लगाया गया है। एक मेडिकल टीम को घटनास्थल की ओर भेजा गया है।

सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री ई पलानीसामी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद एयरफोर्स को तत्काल राहत और बचाव अभियान शुरू करने के निर्देश दिए गए। साथ ही निर्मला सीतारमण ने बताया कि वह थेणी के जिला कलक्टर के संपर्क में हैं। उन्होंने 10-15 छात्रों को बचा लिए जाने की सूचना दी है। इसके बाद, रक्षा मंत्री ने कई ट्वीट कर बचाव अभियान की जानकारी दी। उन्होंने कहा, कोयंबटूर के नजदीक सुलूर बेस से एयरफोर्स के दो हेलीकॉप्टरों को राहत अभियान में मदद के लिए भेजा गया है। एयरफोर्स की दक्षिणी कमान के अधिकारी थेणी के कलक्टर के संपर्क में हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement