Home Top News Army Chief Bipin Rawat Reached Jammu

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

आतंकियों के खिलाफ अभियान की निगरानी के लिए जम्‍मू पहुंचे आर्मी चीफ

Home | Last Updated : Feb 11, 2018 10:37 AM IST

Army Chief Bipin Rawat Reached Jammu


दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले के बाद आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। इसी के मद्देनजर सेना प्रमुख बिपिन रावत शनिवार रात जम्मू पहुंचे। वह सुंजवां आर्मी कैंप में घुसे आतंकियों के खिलाफ जारी सैन्य अभियान की खुद निगरानी कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सभी आतंकियों के मारे जाने के बाद बिपिन रावत सुंजवां आर्मी कैंप का भी दौरा करेंगे।

 

वहीं, रविवार सुबह फिर से सुंजवां आर्मी कैंप में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू हो गया है। कैंप में अभी भी एक से दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सुरक्षा बलों ने अब तक तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। शनिवार को मारे गए तीन में से दो दहशतगर्दों के शव भी बरामद हो चुके हैं।

सेना के दो जेसीओ शहीद

जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैंट्री की 36 ब्रिगेड के कैंप पर हुए इस आतंकी हमले में दो जूनियर कमिशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गए, जबकि एक मेजर समेत छह लोग घायल हो गए। सेना अधिकारी ने बताया कि इस आतंकी हमले में सूबेदार मदनलाल चौधरी और हवलदार हबीबुल्ला कुरैशी शहीद हो गए हैं, जबकि हमले में सेना के चार जवान, पांच महिलाओं और बच्चों सहित कुल नौ लोग घायल हुए। उन्होंने कहा कि सेना के दो घायल जवानों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

15 महीने पहले भी हुआ था ऐसा ही आतंकी हमला

सुंजवां कैंप के हमलावरों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। साथ ही पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का झंडा मिला है। इससे साफ होता है कि हमलावर जैश के आतंकी थे। शनिवार देर रात तकरीबन 2.30 बजे और चार बजे के करीब आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायर किया। इसके बाद आर्मी कमांडो ने जबरदस्त फायरिंग के साथ आतंकियों को जवाब दिया। इससे करीब 15 महीने पहले भी इस तरह का हमला हुआ था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...