Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने एक बार फिर कश्मीरी युवाओं को कड़ा संदेश दिया है। उन्‍होंने कहा कि आजादी कभी नहीं मिल सकती, आप हमसे कभी नहीं लड़ सकते। कश्मीरी युवाओं द्वारा बंदूक उठाने को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए रावत ने कहा कि जिन लोगों ने उनसे कहा है कि इस तरीके से उन्हें आजादी मिल सकती है वह उन्हें केवल गुमराह कर रहे हैं।

सेना प्रमुख ने कहा कि मैं कश्मीरी युवाओं से कहना चाहता हूं कि आजादी मिलना संभव नहीं है। ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। बेवजह उस रास्ते पर ना जाएं। आखिर आप क्यों हथियार उठा रहे हैं? हम हमेशा उन लोगों से लड़ते रहेंगे जो आजादी चाहते हैं और जो अलग होना चाहते हैं। आजादी कभी मिलने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि वह भारतीय सेना द्वारा एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों की संख्या को ज्यादा से ज्यादा महत्व नहीं देते हैं।

आप सेना से नहीं लड़ सकते

बिपिन रावत ने कहा कि यह संख्या मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती है, क्योंकि मैं जानता हूं कि यह जारी रहेगा। मैं केवल यह कहना चाहता हूं कि यह सब व्यर्थ है। आप कुछ भी हासिल नहीं कर पाएंगे। आप सेना से नहीं लड़ सकते। उन्होंने कहा कि वह इन हत्याओं से परेशान हैं। हमें इसमें कोई मजा नहीं आता है लेकिन अगर आप हमसे लड़ना चाहते हैं तो हम भी पूरी ताकत से लड़ेंगे।

हमारे सुरक्षाबल इतने क्रूर नहीं हैं

जनरल रावत ने कहा कि कश्मीरियों को यह समझना पड़ेगा कि सुरक्षाबल इतने क्रूर नहीं हैं। आप सीरिया और पाकिस्तान को देखिए। वह इस तरह की परिस्थितियों में टैंक और हवाई शक्तियों का इस्तेमाल करते हैं। विशाल उत्तेजना के बावजूद हमारी सेना किसी भी नागरिक की मौत होने से बचने के लिए अपने स्तर का सर्वोत्तम प्रयास कर रही है। सेना प्रमुख ने कहा कि मैं जानता हूं कि युवाओं में गुस्सा है, लेकिन सुरक्षाबलों पर हमला करना, पत्थर फेंकना सही तरीका नहीं है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement