Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

आंध्र प्रदेश में मूवी लवर्स के लिए गुड न्यूज है। अब से वे मल्टीप्लेक्स के अंदर घर का खाना, सॉफ्ट ड्रिंक्स ले जा सकते हैं। विजयवाड़ा के डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर डिस्प्यूट रिड्रेसल फोरम (DCDRF) ने इसकी अनुमति दी है। विजयवाड़ा की कंज्यूमर गाइडेंस सोसायटी और पञ्च कार्यकर्ताओं द्वारा की गई शिकायत पर ये फैसला सुनाया गया है। उन्होंने मल्टीप्लेक्स के अंदर दोगुनी कीमत में खान-पान की चीजों को बेचने की शिकायत की थी। कंज्यूमर फोरम ने मल्टीप्लेक्सों को आदेश दिया कि वे सभी प्रोडक्ट्स को मार्केट रेट पर बेचें या फिर मार्केट रेट से हल्की सी कीमत बढ़ाकर। साथ ही पीने का पानी फ्री में उपलब्ध कराने का भी आदेश दिया।

महाराष्ट्र के भी सिनेमाघरों में बाहर का खाना Allowed

बता दें, आंध्र प्रदेश से पहले महाराष्ट्र सरकार ने लोगों को सिनेमाघरों में घर का खाना ले जाने की अनुमति दी थी। वहां 1 अगस्त से ये नियम लागू हो गया है। महाराष्ट्र सरकार ने साफ निर्देश दिया था कि राज्य में मल्टीप्लेक्स के बाहर और अंदर बिकने वाले फूड आइटम के रेट में कोई अंतर नहीं होना चाहिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement