Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारी में अभी से जुट गए हैं। इसके लिए वह भारत भ्रमण कर रहे हैं। बता दें कि अमित शाह पिछले 40-45 दिनों में 28-29 राज्यों का दौरा कर चुके हैं। वह हर राज्य में जाकर पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने संगठनात्मक इकाइयों को 1 अगस्त तक ग्राउंड अभियान भी शुरू करने का निर्देश दिया है। 

 

राजनीतिक स्थिति पर चर्चा कर रहे शाह

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद अनिल बलुनी ने कहा कि वह इस सप्ताह के अंत में हिमाचल प्रदेश की यात्रा के साथ ही चौथी बार देशव्यापी दौरा पूरा करेंगे। शाह प्रत्येक राज्य में पहुंचकर राजनीतिक स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं। साथ ही नई गठित लोकसभा तैयारी समिति से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अब तक वह पूरे देश में 4 हजार विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के दलित नेताओं से बात की। साथ ही प्रत्येक राज्यों के सोशल मीडिया टीम के सदस्यों से भी बातचीत की है। 


2019 की तैयारी

अमित शाह की सभाओं का मूल संदेश क्या है, इस बारे में उन्होंने कहा कि यह सब 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी है। वह अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश दे रहे हैं कि आप लोग जमीन पर जाओ और संगठन को मजबूत करो। बूथ इकाइयों को और ज्यादा एक्टिव होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि हर हाल में 1 अगस्त तक कार्यकर्ता 2019 चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुट जाए। उन्होंने कहा कि लोगों से मिलना संगठन को मजबूत करने से ही पार्टी में विश्वसनीयता और पीएम मोदी की लोकप्रियता में बढोत्तरी होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement