Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर उठ रही अटकलों पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विराम लगा दिया है। हैदराबाद में पार्टी नेताओं के साथ हुई एक बैठक में शाह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। अमित शाह के इस दावे से निश्चित तौर पर अयोध्या विवाद को लेकर राजनीति एक बार फिर से गर्म हो जाएगी, क्योंकि भाजपा के कई बड़े नेता इस मुद्दे पर कोई भी बयान देने से अब तक बचते रहे हैं।

2019 से पहले शुरु हो जायेगा राम मंदिर निर्माण

हैदराबाद में शुक्रवार को पार्टी नेताओं के साथ हुई एक बैठक में अमित शाह ने कहा कि चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर उचित कदम उठा लिए जाएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बैठक के दौरान अमित शाह ने कहा कि मौजूदा घटनाक्रम को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। अपने एक दिवसीय दौरे पर हैदराबाद पहुंचे अमित शाह ने ये भी कहा कि समय से पहले चुनाव कराने की कोई संभावना नहीं है। 

राजनीति में राम मंदिर का मुद्दा

गौरतलब है कि भाजपा के कई नेता समय-समय पर राम मंदिर के निर्माण को लेकर बयान देते रहे हैं, लेकिन अब तक पार्टी का रूख साफ नहीं हो पाया है। हाल ही में पूर्व सांसद और राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा था कि भाजपा अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं कराती है तो वो रसातल में चली जाएगी। उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के नाम ही पूरे राज्य में घूम-घूमकर वोट मांगा था और उसी का असर था कि वह रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीत पाए। अब अगर भाजपा राम मंदिर का निर्माण नहीं कराती है तो निश्चित ही वो रसातल में चली जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement