Home Top News Amit Shah Slams CPM For Violence Against BJP Workers

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

सीपीएम पर गरजे शाह, बोले- हिंसा से नहीं...

Home | Last Updated : Jan 07, 2018 05:53 PM IST
   
Amit Shah Slams CPM For Violence Against BJP Workers

दि राइजिंग न्‍यूज

त्रिपुरा।

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सीपीएम पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा हिंसा से नहीं डरती। त्रिपुरा में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि- हम हिंसा से नहीं डरते, सीपीएम जितनी हिंसा फैलाएगी कमल लगातार खिलता जाएगा।

 

 

शाह ने आगे कहा, त्रिपुरा में हमारे सात कार्यकर्ताओं को मारा गया, लेकिन हिंसा फैलाने का यह खेल अब और नहीं चलने वाला। क्योंकि राज्य की जनता यह खेल समझ चुकी है जल्द ही सीपीएम को जवाब मिलेगा।

उन्‍होंने कहा कि राज्य में कर्मचारियों के लिए चौथा पे-कमिशन है लेकिन हमारी सरकार आने के बाद सातवां पे-कमिशन लागू होगा। मौजूदा त्रिपुरा सरकार भ्रष्टाचार में लिप्ल है लेकिन उनकी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है मार्च में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

 

बता दें कि त्रिपुरा में मौजूदा सरकार का कार्यकाल मार्च में खत्म होने वाला है ऐसे में जल्द ही राज्य में चुनाव की घोषणा हो सकती है।

 

 

इससे पहले अमित शाह ने शनिवार को मेघालय की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला था। शाह ने कहा कि इस साल कांग्रेस सरकार जाएगी और राज्य में विकास आएगा। जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि वर्ष 2018 में कांग्रेस सरकार का जाना तय है। यहां भाजपा सरकार सत्ता में आएगी। इसका मतलब है कि राज्य में विकास का आना तय है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...



Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...