Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

प्रयागराज।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ आज प्रयागराज पहुंचे। प्रयागराज पहुंचते ही अमित शाह ने संत समाज के साथ त्रिवेणी संगम तट के दर्शन किए। इस दौरान योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। अमित शाह ने योगी आदित्यनाथ के साथ त्रिवेणी संग में आस्था की डुबकी लगाई। पहली डुबकी लेने के बाद अमित शाह पर योगी आदित्यनाथ पानी डालते हुए दिखाई दिए। एक साथ अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के कुंभ पहुंचने पर साधु संतों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।

संतों से करेंगे मुलाकात

बीजेपी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक, त्रिवेणी संगम में स्नान करने के बाद अमित शाह प्रयागराज के दौरान विभिन्न पवित्र स्थानों पर जाएंगे और संतों से मिलेंगे। शाह की यात्रा ऐसे वक्त में हो रही है जब विभिन्न हिन्दुत्व समूह सरकार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग कर रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कई बार कहा है कि पार्टी मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की जमीन की मिल्कियत का मामला उच्चतम न्यायालय में लंबित है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement