Home Top News Amit Shah Press Conference For Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2018

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

शाह का दावा-  कर्नाटक में भाजपा की जीत पक्की

Home | Last Updated : May 10, 2018 05:56 PM IST

Amit Shah Press Conference For Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2018


 

दि राइजिंग न्यूज़

बंगलुरु।

 

कर्नाटक चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि इस बार चुनाव में बीजेपी 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी। शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आखिरी प्रहार किया। शाह ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव का सार्वजनिक प्रचार बंद होने जा रहा है। जब से चुनाव की घोषणा हुई है तब से देश के पीएम और बीजेपी के सर्वोच्च नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफल अभियान किया। मोदी जी के नेतृत्व में कर्नाटक के जन जन तक बीजेपी की विचारधारा पहुंचाई गई।

 

बीजेपी के प्रचार के तरीके पर शाह ने बताया कि हम कर्नाटक की जनता के पास जाने में सफल रहे। शाह ने बताया कि 56 हजार बूथों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क का काम किया। प्रचार में अब तक 400 रैली-रोड शो किए गए हैं। 35 से ज्यादा प्रमुख नेताओं ने इस अभियान में अपना समय दिया है।

बादामी में ऐतिहासिक रोड शो के साथ प्रचार अभियान समाप्त होने जा रहा है। यहां पांच साल तक कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार चली है। मैंने 50 हजार किमी का सफर किया। कर्नाटक की यह सरकार आजादी के बाद की सबसे विपल सरकार रही है। यहां पांच साल के अंदर 35 सौ से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है।

 

शाह ने कहा कि कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हुई है। मारपीट, रेप, चेन स्नेचिंग की घटनाएं बेंगलुरु में 153 प्रतिशत तक बढ़ गईं हैं। शाह ने तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक का विकास बेंगलुरु की ट्रैफिक की तरह थमा हुआ है। यही कारण है कि सिद्धारमैया को बादामी जाना पड़ा है। वे यहां हारने जा रहे हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमारे पीएम के प्रति लोगों ने प्यार दिखाया है। मोदी सरकार ने 3 लाख से ज्यादा रुपये का आवंटन, परियोजना दी हैं लेकिन इसके खिलाफ भी प्रचार किया जाता है। ये अहसान नहीं है। ये हमारी ड्यूटी है। 3 लाख करोड़ रुपये यहां की जनता का अधिकार है। कांग्रेस ने केंद्र में रहते हुए सिर्फ 86 हजार करोड़ दिया था।

 

शाह ने हाल ही में हुईं कुछ विवादास्पद घटनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बीते तीन-चार दिनों में कांग्रेस में जो घटनाएं हुई हैं, वे चिंताजनक हैं। एक फ्लैट के अंदर फर्जी आईकार्ड, रजिस्ट्रेशन के फॉर्म मिले हैं। ये बताता है कि कांग्रेस किसी भी तरीके से ये चुनाव जीतना चाहती है और आरोप बीजेपी पर थोपना चाहती है। जब पार्षद पकड़े जाते हैं, एमएलए पर एफआईआर होती तो कांग्रेस एक्सपोज होती है। चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया जाता है। जिनकी फेक आईडी बनी है, वे कांग्रेस के झांसे में नहीं आए। कोई इनका गलत प्रयोग नहीं कर पाए, इसलिए बीजेपी तैनात कर दी है। शाह ने कहा कि चुनाव में हम जाति-धर्म के आधार पर टिकट नहीं देते।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...