Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

खराब मौसम लगातार भोले के भक्‍तों के लिए बाधक बनता जा रहा है। मौसम के कारण गुरुवार को अमरनाथ यात्रा बाधित हो गई। आज पवित्र गुफा तक जाने वाले दोनों ही मार्ग बालटाल और पहलगाम खराब रास्ते के कारण बंद कर दिए गए। हालांकि हेलिकॉप्टर सेवा जारी है। इस बीच आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल बाबा बर्फानी के दर्शन करने पवित्र गुफा जाएंगे।

अमरनाथ गुफा तक जाने के लिए बालटाल वाला रास्ता बुधवार को भी बंद था। अब पहलगाम मार्ग भी बंद होने से नुनवां बेस कैंप पर तीन हजार से अधिक बाबा बर्फानी के भक्त फंस गए हैं। इस साल की यात्रा के दौरान अब तक जान गंवाने वाले भक्तों की संख्या 11 पहुंच चुकी है।

60, 752 यात्री कर चुके हैं दर्शन

प्रवक्ता के मुताबिक अभी जारी श्री अमरनाथ यात्रा के सातवें दिन 5,919 यात्रियों ने पवित्र गुफा में दर्शन किये। इस साल अब तब 60, 752 यात्री पवित्र गुफा में शिव लिंग के दर्शन कर चुके हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस साल की यात्रा के दौरान मरने वाले भक्तों की संख्या 11 हो गई है। गुरुवार को भी बालटाल मार्ग पर बरारीमार्ग पर एक महिला की मौत हो गई।

महिला की पहचान हैदराबाद की लक्ष्मी के रूप में हुई है। बरारीमार्ग और रेलपथरी के मंगलवार की रात भूस्खलन में तीन भक्तों की मौत हो गई थी, जबकि चार भक्त घायल हो गए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll