Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

नरेश अग्रवाल की समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा की है।

पूर्व सीएम अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा- “यह फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाए। अखिलेश यादव ने महिला आयोग से भी मांग की कि नरेश अग्रवाल पर कार्रवाई की जानी चाहिए।”

कल की थी जया बच्‍चन पर टिप्‍पणी

सोमवार को नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए थे। इस मौके पर उन्होंने सपा द्वारा राज्यसभा का टिकट काटने पर गहरी नाराजगी जाहिर की और अभिनेत्री सह सपा सांसद जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा फिल्मों में काम करने वाली के चक्कर में मेरा टिकट काट दिया।

अग्रवाल ने इस दौरान सपा नेतृत्व पर खुल कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजनीति करने वालों की हैसियत की तुलना फिल्मों में काम करने वाली से की गई।

राष्ट्रीय पार्टी के माध्यम से पूरे देश की सेवा की इच्छा जताते हुए अग्रवाल ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र की सरकार जिस तरह से काम कर रही है, उससे सभी को पीएम के नेतृत्व में साथ आना चाहिए। अग्रवाल ने कहा कि सपा को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है। यहां निष्ठावान नेता-कार्यकर्ता की जरूरत नहीं रह गई है।

उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह की शर्त रखने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देंगे, वह पूरी ईमानदारी से उसे निभाएंगे।

सुषमा स्‍वराज ने किया विरोध

भाजपा का दामन थामने वाले नरेश अग्रवाल विवादों को भी साथ ले आए। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते समय अभिनेत्री सह सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ टिप्पणी भाजपा नेतृत्व को बेहद नागवार गुजरी है। पार्टी की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने तो सार्वजनिक तौर पर अग्रवाल की इस टिप्पणी का विरोध किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll