Home Top News After US Allegations Pakistan Big Step Against Terrorists

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

US का डर, पाक ने आतंकियों के खिलाफ उठाया बड़ा कदम!

Home | 07-Jan-2018 11:00:58 | Posted by - Admin
  • इनकी मदद करने वालों को होगी 10 साल की जेल
   
After US Allegations Pakistan Big Step against Terrorists

दि राइजिंग न्‍यूज

इस्‍लामाबाद।

 

अमेरिका की सख्‍ती का डर पाकिस्‍तान को सताने लगा है। अमेरिका की ओर से सैन्य मदद रोके जाने के बाद घबराए पाक ने आतंकवाद के खिलाफ कदम की कवायद शुरू की है। पाकिस्तान सरकार की ओर से मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद पर शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है।

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान ने ये ऐलान किया है कि जो भी आतंकियों और आतंकी संगठनों को फंडिंग कर रहे हैं, उन्हें 10 साल की जेल के साथ बड़े जुर्माने का सामना करना पड़ेगा।

 

 

एक अंग्रेजी न्‍यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक पाकिस्तानी सरकार की ओर से एक आतंकी संगठनों की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें मसूद अजर का लश्कर-ए-तैयबा और हाफिज सईद का जमात उद दावा भी शामिल है। सरकार ने पाकिस्तान के 1997 एंटी टेररिजम एक्ट और यूएन के 1948 एक्ट का हवाला देते हुए कार्रवाई की धमकी दी है।

दरअसल, अमेरिका ने हाल ही में पाकिस्तान को दी जाने वाली सैन्य और आर्थिक मदद पर रोक लगा दी है और अमेरिका को धमकी देते हुए कहा कि जब तक पाक आतंकियों के खिलाफ कदम नहीं उठाएगा, उनकी तरफ से इस रोक को जारी रखा जाएगा। अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 7000 करोड़ की सैन्य मदद पर रोक लगाई है।

 

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान पर आरोप लगाया था कि हमने पिछले 15 सालों में पाकिस्तान को 33 अरब डॉलर की मदद की है और उसने ये पैसा सिर्फ आतंकियों की मदद और उन्हें पनाह देने में की है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news