Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

बेंगलुरु।

 

स्‍कूलों में बच्‍चों के साथ शुरू हुआ हैवानियत का सिलसिला थमने का नहीं ले रहा है। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के प्रद्युम्‍न की बेरहमी से हत्या और दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप की घटनाओं के बाद बेंगलुरु से भी एक दिल दहला देने वाली खबर आई है।

 

 

यहां एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है। मंगलवार को स्कूल के सिक्युरिटी गार्ड ने स्कूल परिसर में ही बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची दोपहर को जब अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की और इसके बाद वह उल्टियां करने लगी।

 

 

माता-पिता उसे फौरन एक क्लीनिक पर ले गए, जहां से उसे एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप किए जाने की बात की पुष्टि की। इसके तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया।

 

 

पुलिस के मुताबिक इनमें से एक गार्ड ने अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस अब बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है। जिसके बाद आरोपी की शिनाख्त कराई जाएगी। डीसीपी (नॉर्थ) के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है, लेकिन इसके बावजूद यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। उन्होंने कहा कि स्कूल के मैनेजमेंट के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll