Home Top News Advocate Rajesh Srivastava Shoot Dead By Goons In Allahabad

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

इलाहाबाद में दिनदहाड़े वकील की हत्‍या, दागी तबाड़तोड़ गोलियां

Home | Last Updated : May 10, 2018 04:14 PM IST

Advocate Rajesh Srivastava Shoot Dead by Goons in Allahabad


दि राइजिंग न्यूज़

इलाहाबाद।

 

इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक वकील की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इसके बाद यहां के हालात काफी बिगड़ गए। वकीलों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं, कई क्षेत्रों में आगजनी की घटनाओं को भी अंजाम दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया है।

 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी दी है कि न्यायालय जा रहे अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव (मृतक) की बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि गुरुवार को कुंभ की तैयारियों की समीक्षा के लिए प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह और मुख्य चीफ सेक्रेटरी राजीव कुमार भी शहर में हैं। जहां पर हत्या हुई वहां से दोनों का काफिला कुछ देर पहले ही गुजरा था।

योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

वकीलों के आक्रोश को देखते हुए मुख्यमंत्री ने जल्द से जल्द कार्रवाई सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं। साथ ही योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद में मारे गए वकील के परिजनों को 20 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही अधिकारियों को 24 घंटे के अंदर कार्रवाई कर अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करने के आदेश दिए हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...