Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।


चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम पर मिली बड़ी जीत के बाद से पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का हर एक समर्थक अपने तरीके से अपनी खुशी जाहिर करने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी कलाकार और बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुके अली जफर ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।


अली जफर ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की अंग्रेजी का मजाक उड़ाने वालों को जवाब दिया है। अली जफर ने कहा है कि जब गोरे हमारी तरह उर्दू नहीं बोल सकते तो हम भी उनकी तरह अंग्रेजी नहीं बोल सकते। अली जफर के इस वीडियो पर भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थक उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां बकते हुए दोबोरा भारत ना आने की चेतावनी दे रहे हैं।


इंगलैंड के ओवल के मैदान में रविवार 18 जून को पाकिस्तानी टीम द्वारा चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर अली जफर ने कहा कि हमारी टीम के हारने पर कमेंट्स करने वाले लोगों से कहना चाहूंगा कि हमें कम नहीं आंकना चाहिए।


आठवे नंबर की टीम होने के बावजूद भी हमने चैम्पियन बनकर दिखा दिया है। अली जफर ने पाकिस्तान के लोगों से कहा कि आप लोग अपने घरों से निकलिये और अपनी गाड़ी में फुल वॉल्यूम में गाने बजा कर एंजॉय कीजिए।


अली ने ये भी कहा कि जो लोग हमारी अंग्रेजी का मजाक उड़ाते हैं उन लोगों से कहना चाहूंगा कि जब कोई गोरा अंग्रेज हमारी तरह उर्दू नहीं बोल सकता है तो हम उनकी तरह अंग्रेजी क्यों बोलें।


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

ट्रम्प हुए 71 साल के,पद संभालते ही बन गए थे 

कहीं ये पाक सेना प्रमुख के आदेश तो नहीं...!

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll