Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

आज देश के तीन बड़े शहरों से आग लगने की खबरें सामने आई हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, मुंबई के बाद सूरत और हैदराबाद में भी आग ने तांडव मचा रखा है। शनिवार तड़के मुंबई के मिंट रोड इलाके में स्थित पटेल चैंबर में भीषण आग लगने से चार लोग जख्मी हो गए। यहां लगी आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर 18 दमकल की गाड़ियां पहुंची हुई हैं।

 

 

वहीं, सूरत में एक मिल में 35 मजदूर घायल हो गए। हालांकि, हैदराबाद के रंग गोदाम में लगी आग से अब तक किसी हताहत की खबर नहीं है।


 

 

बता दें कि मुंबई के पटेल चैंबर में आग से कोठारी मेंशन नाम की छह मंजिला इमारत का आधा हिस्सा ढह गया। हालांकि, जिस वक्त आग लगी उस वक्त बिल्डिंग खाली थी। इस वजह से कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। मिंट रोड पर यातायात को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

 

 

मौके पर मौजूद मुख्य फायर अधिकारी ने कहा कि हमने 16 फायर इंजन्, 11 टैंकरों और 150 फायर अधिकारियों को तैनात किया, स्थिति नियंत्रण में है।

 

इन हादसों में कितनी संपत्ति का नुकसान हुआ है इस बात का अंदाजा अभी तक नहीं लगाया जा सका है। आग लगने की वजह भी अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement