Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

अहमदाबाद।

 

गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रही हिंसा थमती नहीं दिख रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को बिहार के गया के रहने वाले एक युवक की गुजरात के सूरत में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में रह रहे उत्तर भारतीयों में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि अमरजीत नाम का युवक सूरत के पंडेश्वरा इलाके में एक कंपनी में काम करता था और शुक्रवार की रात वो अपना काम खत्म कर घर लौट रहा था। मगर, बीच रास्ते में ही उसे कुछ लोगों ने घेर लिया और लोहे के रॉड से उसपर हमला बोल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

करीब 15 सालों से सूरत में रह रहा था अमरजीत

जानकारी के मुताबिक, अमरजीत सूरत में करीब 15 सालों से रह रहा था। उसने अपनी मेहनत के दम पर वहां अपना घर भी बना लिया था और खुशी-खुशी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। अमरजीत के पिता एक सेवानिवृत सैनिक हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि गुजरात में बिहारियों के खिलाफ बने गलत माहौल के कारण उनके बेटे की हत्या हुई है।

उन्होंने बिहार, गुजरात और केंद्र सरकार से मांग की है कि इस हिंसा को रोकने के लिए जल्द ही जरूरी कदम उठाए जाएं, ताकि आगे से ऐसी घटना न हो।

वहीं, इस घटना पर सूरत पुलिस का कहना है कि यह भीड़ हिंसा की घटना नहीं है बल्कि युवक की मौत एक सड़क हादसे में हुई है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement