Home News CSJMU S Back Paper Examination

श्रीलंका के जाफना जेल में भेजे गए तमिलनाडु से गिरफ्तार 16 मछुआरे

व्यापम केस में CBI ने 95 लोगों के खिलाफ फाइल की चार्जशीट

त्रिपुरा: BJP कार्यकर्ता की हत्या, CPM पर लगाए आरोप

72,400 असॉल्ट राइफल्स और 93,895 कार्बाइन्स की खरीद को मंजूरी

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया से अस्पताल में मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया

बैक पेपर परीक्षा में 30 हजार स्‍टूडेंट्स

Campus Corner Kanpur | 28-Nov-2016 04:01:24 PM | Posted by - Admin

  • दोबारा किस्‍मत का दरवाजा खटखटाने को आए 30 हजार स्‍टूडेंट्स
  • सोमवार को आयोजित की गईं सीएसजेएमयू की बैक पेपर परीक्षा

   
CSJMU s back paper examination

दि राइजिंग न्‍यूज

28  नवंबर, कानपुर।

छत्रपति शाहूजी महाराज विश्‍वविद्यालय की मुख्‍य परीक्षाओं में मेरिट में आने या उत्‍तीर्ण होने से चंद कदम दूर रह गए छात्र-छात्राएं सोमवार को दोबारा किस्‍मत का दरवाजा खटखटा रहे हैं। सोमवार को होने वाली विश्‍वविद्यालय की बैक पेपर परीक्षा में शहर के एडेड और सेल्‍फ फाइनेंस कॉलेजों के 30 हजार से अधिक स्‍टूडेंट्स शामिल हुए। प्रथम सत्र की परीक्षा सुचारु रूप से संपन्‍न हुई। खबर लिखे जाने तक दूसरे सत्र की परीक्षा शुरू हो चुकी थी।

सीएसजेएमयू की बैक पेपर परीक्षाएं सोमवार को आयोजित की जा रही हैं। स्‍नातक-स्‍नातकोत्‍तर पाठ्यक्रमों के विभिन्‍न विषयों की परीक्षा में लगभग 30 हजार से ज्‍यादा छात्र-छात्राएं शामिल हुए। यह परीक्षा सीएसजेएमयू के इंस्‍टीट्यूट ऑफ बायो साइंस एंड टेक्‍नोलॉजी, वीएसएसडी कॉलेज, एसएनसेन महाविद्यालय, डीएवी कॉलेज, डीबीएस कॉलेज, महिला महाविद्यालय में आयोजित की गईं। प्रथम सत्र सुबह 8 से 11 बजे तक सुचारु रूप से संपन्‍न हुआ। नकलविहीन परीक्षाओं के लिए विश्‍वविद्यालय की ओर से फ्लाइंग स्‍क्‍वायड दस्‍ता सभी परीक्षा केंद्रों पर पहुंचता रहा।

दूसरे सत्र की परीक्षा में लगभग 16000 परीक्षार्थी शामिल हुए। दूसरे सत्र में दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक परीक्षाएं आयोजित होनी थीं। खबर लिखे जाने तक परीक्षाएं चल रही थीं। विश्‍वविद्यालय सूत्रों के मुताबिक अभी नकल के कोई मामले सामने नहीं आए थे। 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news