Home Top News 62 Died In Storm In Various Parts Of India

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

उत्तरी राज्यों में आंधी-तूफान से भयंकर तबाही, अब तक 62 की मौत

Home | Last Updated : May 14, 2018 10:37 AM IST

62 Died in Storm in Various Parts of India


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

देश के तमाम राज्यों में आंधी-तूफान का कहर बरपा है। आंधी-तूफान की चपेट में आने से अब तक 62 लोगों की मौत हुई है। तो वहीं, बड़े पैमाने पर संपत्तियों को भी नुकसान हुआ है। इससे पहले दो मई को आंधी-तूफान की चपेट में आने से यूपी में सर्वाधिक 73 लोगों की मौत हुई थी। तमाम जिलों में बड़ी संख्या में पेड़-पौधे भी उखड़ गए। घरों को भी नुकसान पहुंचा है।

गौरतलब है कि रविवार को देश के अलग-अलग राज्यों में आई आंधी- तूफान में अभी तक कुल 62 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। आंधी-तूफान से जो राज्य सबसे ज्यादा प्रभावित हैं उनमें पश्चिम बंगाल , उत्तर प्रदेश , तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और राष्ट्रीय राजधानी मुख्य रूप से शामिल हैं। आंधी-तूफान की संभावना को लेकर राज्यों का प्रशासनिक अमला अलर्ट पर है। विभागों को किसी भी विपरीत स्थिति से निपटने के लिए जरूरी इंतजाम करने को कहा गया है। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने तमाम राज्यों में 15 मई तक धूल भरी आंधी-तूफान और बारिश की संभावना जताई है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...