Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

बांग्लादेश का एक यात्री विमान नेपाल की राजधानी काठमांडू के एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया। मिली जानकारी के अनुसार अब तक 17 लोगों को बचाया जा चुका है, जबकि विमान के मलवे से 50 शव बरामद किए गए हैं।

 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, काठमांडू एयरपोर्ट पर उतरते वक्त विमान अपना संतुलन खो बैठा और इस दौरान यह हादसा हो गया। दुर्घटनाग्रस्त विमान बांग्लादेश की एयरलाइन यूएस-बांग्ला का था। घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है और दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है।

एयरलाइन यूएस-बांग्ला एक बांग्लादेशी निजी एयरलाइन है, जिसकी स्थापना 2013 में अमेरिका और बांग्लादेश के बीच ज्वाइंट वेंचर के तहत की गई थी।

 

यह एयरलाइन ढाका से नेपाल के रूट पर था। हादसे के बाद काठमांडू एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है। हादसा उस वक्त हुआ जिस दौरान विमान त्रिभुवन एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था।

एयरपोर्ट के प्रवक्ता के अनुसार, विमान में करीब 67 यात्री मौजूद थे। विमान क्रैश की खबर के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और फोटोज सामने आने लगे हैं।

 

इस हादसे से एक दिन पहले संयुक्त अरब अमीरात से इस्तांबुल जा रहा तुर्की का एक निजी जेट विमान ईरान के पर्वतीय क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसमें 11 लोग सवार थे। हादसे में सभी 11 लोगों की मौत हो गई। ईरानी टेलीविजन ने देश के आपदा प्रबंधन संगठन के प्रवक्ता मुज्तबा खालिदी के हवाले से खबर दी कि शहर ए-कोर्ड में विमान एक पहाड़ से टकरा गया और उसमें आग की लपटें उठने लगीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement