Home Top News 18 People Died In Boat Capsized Incident In Vijayawada

1984 दंगे: सज्जन कुमार को राहत, बेल रद्द करने की SIT की मांग खारिज

PNB घोटाला: गिरफ्तार 12 आरोपियों से CBI की पूछताछ जारी

पुलिस ने वीके जैन का बयान बदलवाया: AAP नेता संजय सिंह

पटना: कोतवाली पुलिस ने 50 लाख कैश के साथ 2 युवक को पकड़ा

नीरव मोदी पर IT की कार्रवाई, हैदराबाद में गीतांजलि ग्रुप की SEZ यूनिट ज़ब्त

आंध्र प्रदेशः कृष्णा नदी में पटली नाव, 18 की मौत

Home | 12-Nov-2017 08:55:25 | Posted by - Admin
   
18 People Died in Boat Capsized Incident in Vijayawada

दि राइजिंग न्‍यूज

हैदराबाद।

 

रविवार को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के नजदीक कृष्णा नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। यहां क्षमता से अधिक 38 लोगों को लेकर जा रही नौका डूबने से 18 पर्यटकों की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि मरने वालों में छह महिलाएं व चार बच्चे शामिल हैं। हादसे के बाद 15 लोगों को स्थानीय मछुआरों ने बचा लिया जबकि नौ लोग अभी लापता हैं।

 

 

पुलिस ने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब नौका विजयवाड़ा के समीप फेरी विलेज के पवित्रा संगमम से भवानी द्वीप के लिए जा रही थी। नौका पर क्षमता से अधिक 38 लोग सवार थे और उन्हें लाइफ जैकेट भी नहीं दिए गए थे।

 

 

राज्य के पर्यटन मंत्री भूमा अखिला प्रिया ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। इस नौका का संचालन एक प्राइवेट कंपनी कर रही थी और बताया जा रहा है कि यह अभी ट्रायल रन पर चल रहा था।

घटना के बाद राष्ट्रीय आपदा मोचन बल और कृष्णा जिला प्रशासन की टीमों ने व्यापक अभियान चलाकर लापता लोगों का तलाशी अभियान तेज कर दिया।

 

 

वहीं आंध्र प्रदेश के डीजीपी के मुताबिक 18 लोगों के शवों को निकाला जा चुका है। लापता लोगों की तलाश के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल (एनडीआरएफ) की टीमों का सर्च ऑपरेशन जारी है। नाव पर्यटकों से भरी हुई थी जिसमें कई लोगों के डूब जाने की आशंका है।

 

 

ओंगोले वॉकर्स क्‍लब के पर्यटकों से भरी यह नाव धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा लेने के लिए भवानी आइसलैंड से पवित्र संगम की तरफ जा रही थी विजयवाड़ा के पास पहुंचते ही नाव का संतुलन बिगड़ा और अफरा-तफरी मच गई।

 

 

पानी में अधिक उछाल होने की वजह से नाव पलट गई। मौके पर मौजूद मछुआरों ने एनडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर 12 लोगों को डूबने से बचाया। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने हादसे के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news