Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।

 

कोहरे और ठंड का प्रकोप दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में लागातार जारी है। पूरा उत्तर प्रदेश जबरदस्त शीतलहर की चपेट में है। दिल्ली से सटे नोएडा में दस जनवरी तक आठवीं तक के सभी स्कूल बंद करने का आदेश दिया गया है। दिल्ली में ठंड से एक शख्स की मौत हो गई है।

 

 

उत्तरी भारत में ठंड की वजह से घने कोहरे के चलते सड़क, रेल, हवाई यातायात भी प्रभावित है। कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी की वजह से पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर अपने चरम पर है।

दिल्ली में ठंड लगातार कहर बरपा रही है, शनिवार को न्यूनतम तापमान 4.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम का सबसे कम तापमान है, जबकि घना कोहरा छाये रहने की वजह से सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित रहा।

पंजाब और हरियाणा में भी हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है, शीतलहर के कारण ठिठुरन और बढ़ गई है। इन दोनों राज्यों के ज्यादात्तर जगहों पर धुंध छायी रही, जिससे यहां यातायात व्यवस्था काफी प्रभावित रही।

 

 

मौसम विभाग के मुताबिक आज बिहार, सब हिमालयन वेस्ट बंगाल, असम, मेघालय, नागालैण्ड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा रह सकता है। यूपी के कई जगहों, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान के कुछ जगहों और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, गैंगटिक वेस्ट बंगाल, झारखंड, इंटीरियर ओडिशा और तेलंगाना के अलग-अलग जगहों पर शीतलहर चल सकती है।

दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान पांच डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री तक जा सकता है। कोहरे की वजह से दिल्ली आने जाने वाली 128 ट्रेनें रद्द कर दी गई है। वहीं, 36 ट्रेनें लेट हैं और नौ ट्रेनों का समय बदल दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll