Home Top News 128 Train Cancelled Due To Dense Fog

बीजिंग: सुषमा स्वराज ने किर्गिजस्तान के विदेश मंत्री से मुलाकात की

अमरेली: SP जगदीश पटेल को CID क्राइम ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

VHP अध्यक्ष कोकजे बोले- राम मंदिर पर हमारे पक्ष में आएगा फैसला

वेंकैया नायडू ने CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव के नोटिस को खारिज किया

आज महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी कांग्रेस

दिल्ली-NCR समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप जारी, 128 ट्रेन रद्द

Home | Last Updated : Jan 07, 2018 05:12 AM IST
  • दिल्ली में ठंड से एक की मौत
   
128 Train Cancelled due to Dense Fog

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।

 

कोहरे और ठंड का प्रकोप दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में लागातार जारी है। पूरा उत्तर प्रदेश जबरदस्त शीतलहर की चपेट में है। दिल्ली से सटे नोएडा में दस जनवरी तक आठवीं तक के सभी स्कूल बंद करने का आदेश दिया गया है। दिल्ली में ठंड से एक शख्स की मौत हो गई है।

 

 

उत्तरी भारत में ठंड की वजह से घने कोहरे के चलते सड़क, रेल, हवाई यातायात भी प्रभावित है। कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी की वजह से पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर अपने चरम पर है।

दिल्ली में ठंड लगातार कहर बरपा रही है, शनिवार को न्यूनतम तापमान 4.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम का सबसे कम तापमान है, जबकि घना कोहरा छाये रहने की वजह से सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित रहा।

पंजाब और हरियाणा में भी हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है, शीतलहर के कारण ठिठुरन और बढ़ गई है। इन दोनों राज्यों के ज्यादात्तर जगहों पर धुंध छायी रही, जिससे यहां यातायात व्यवस्था काफी प्रभावित रही।

 

 

मौसम विभाग के मुताबिक आज बिहार, सब हिमालयन वेस्ट बंगाल, असम, मेघालय, नागालैण्ड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा रह सकता है। यूपी के कई जगहों, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान के कुछ जगहों और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, गैंगटिक वेस्ट बंगाल, झारखंड, इंटीरियर ओडिशा और तेलंगाना के अलग-अलग जगहों पर शीतलहर चल सकती है।

दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान पांच डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री तक जा सकता है। कोहरे की वजह से दिल्ली आने जाने वाली 128 ट्रेनें रद्द कर दी गई है। वहीं, 36 ट्रेनें लेट हैं और नौ ट्रेनों का समय बदल दिया गया है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...