FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। पिछले दिनों सिंधिया को चौहान ने राजा-महाराजा कहा था उस बात का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा राजा-महाराजा वाला सवाल 30 साल पहले मेरी दादी से पूछना चाहिए था या फिर अब वह यह सवाल मेरी बुआओं से भी पूछ सकते हैं। मुझसे पूछने का कोई मतलब नहीं है। 

 

आजादी के बाद सभी लोग हैं

सिंधिया ने कहा कि सीएम जनता के बीच कहते हैं कि हम राजा महाराजा हैं लेकिन शायद सीएम भूल गए कि आजादी के बाद से कोई राजा-महाराजा नहीं है बल्कि सभी आमजन हैं। उन्होंने कहा कि जब 30 साल पहले शिवराज कार्यकर्ता थे तो उन्हें ये बात मेरी दादी विजयाराजे सिंधिया से पूछनी चाहिए थी। लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है तो फिर सीएम को यही बात मेरी बुआ वसुंधरा राजे और यशोधरा राजे से भी पूछनी चाहिए।

शाह को महाकाल का सम्मान न करने वाला बताया

सिंधिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग भगवान का सम्मान नहीं कर सकते वो जनता का क्या सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि महाकाल का दर्शन सिर्फ सोला पहनकर ही किया जाता है लेकिन उन्होंने कुर्ता पायजामा पहनकर दर्शन किया है।

 

सरकार का असली चेहरा उजागर करने की कही बात

उज्जैन में शनिवार को चुनाव अभियान समिति की बैठक में सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के बीच आएं और सरकार का असली चेहरा लोगों के बीच लाएं। यहां उन्होंने 40 सदस्यों की बैठक की। उन्होंने महिलाओं और बेरोजगारों को जोड़ने की बात पर भी जोर दिया और आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए रणनीति पर भी चर्चा की।

गौरतलब है कि हाल ही में जन आशीर्वाद रैली में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भावुक हो गए थे और उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे पिछड़ा वर्ग के सामान्य परिवार से आते हैं इसीलिए राजा-महाराजा उन्हें परेशान कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll