Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं। लोग MyGov ओपन फोरम या नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर अपने सुझाव दे सकते हैं। 15 अगस्त को होने वाला भाषण पर इस कार्यकाल का लालकिले से दिया जाने वाला नरेंद्र मोदी का आखिरी भाषण होगा।  ऐसे में सबकी नजरें इस भाषण पर हैं।

 

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पर लिखा, “15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं। उन्हें मेरे साथ खासतौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप मायगोव https://www.mygov.in/group-issue/give-suggestions-prime-ministers-speech-independence-day-2018/ पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। आने वाले दिनों में मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।”

आप ऐसे दे सकते हैं सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपना आइडिया पहुंचाने के लिए आपको सरकार की वेबसाइट mygov.in पर जाना होगा यहां कमेंट बॉक्स दिए गए हैं। जहां आप कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचा सकते हैं।

 

बता दें कि पीएम मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को आकाशवाणी पर मन की बात कार्यक्रम में देश की जनता से संवाद कायम करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए वे लोगों से उनके सुझाव भी मांगते हैं, और लोग भी बड़ी संख्या में पत्र लिखकर, वीडियो भेजकर या फिर सोशल मीडिया के जरिए ‘मन की बात’ कार्यक्रम में शामिल करने के लिए अपने सुझाव भेजते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों से कहा जाता है कि वे अपने सुझाव भेजें जिसे प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रसारण हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर होता है जिसमें प्रधानमंत्री लोगों की नियमित जिंदगी से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement