Home Top News Mudslides In California Kills 19 People

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

कैलिफोर्निया: मडस्लाइड की तबाही, 19 की मौत, 5 लापता

Home | 14-Jan-2018 11:10:05 | Posted by - Admin
   
 Mudslides In California Kills 19 People

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैंटा बारबरा काउंटी में बाढ़ और मिट्टी धंसने की वजह से शनिवार को 19 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग गायब हैं। क्रू इस समय गायब हुए लोगों की तलाश कर रहा है। जिसमें से एक शख्स को जिंदा बचा लिया गया है। बाकी के लोगों को भी ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है। मिट्टी और मलबे की यह बाढ़ मंगलवार को काउंटी में हुई।

प्रेस कॉन्प्रेंस में काउंटी के शेरिफ बिल ब्राउन ने कहा- हम चाहते हैं कि ऐसा नहीं हो, मगर इस संख्या में बढ़ोतरी होने की आशंका है क्योंकि हम अभी भी लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने कहा- आशंका कम है लेकिन हमें उम्मीद है कि अभी भी लोग जिंदा होंगे। इस बाढ़ का 19वें पीड़ित को ढूंढ लिया गया है और उसकी पहचान 25 साल के मोर्गन कोरे के तौर पर हुई है। बाढ़ में उसका घर बह गया था जिसकी वजह से उसकी 12 साल की बहन की मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक छोटी कार के आकार के पत्थर पहाड़ों से लुढ़क कर सड़कों पर आ गिरे, जिसकी वजह से रास्ता बंद हो गया था। कीचड़ की यह घटना उसी इलाके की है जहां पिछले साल दिसंबर में जंगलों में आग लगी थी। जिसके बाद यहां बहुत तेज बारिश हुई। इसकी वजह से 100 घर बह गए जबकि 300 क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मंगलवार को अधिकारियों ने यहां रह रहे लोगों को ऊंचे इलाकों में जाने के आदेश दे दिए थे। यह इलाका कैलिफोर्निया के लोकप्रिय पर्यटक स्थलों में शुमार है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news