Home Top News Maruti Suzuki Recalls Swift And Baleno Cars To Fix Brake Vacuum Hose

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

मारुति सुजुकी ने Swift और Baleno वापस बुलाया

Home | Last Updated : May 08, 2018 04:09 PM IST

 Maruti Suzuki Recalls Swift And Baleno Cars To Fix Brake Vacuum Hose


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

मारुति सुजुकी ने तकनीकी खामी के कारण अपनी 52,686 कारों को वापस मंगाया है। इन कारों में Swift और Baleno हैचबैक शामिल हैं। इसके लिए कंपनी 14 मई से कंपनी अपने ग्राहकों से संपर्क करेगी। बताया जा रहा है कि इन कारों के ब्रेक में कोई दिक्कत है। जिन मॉडल्स में तकनीकी खराबी की शिकायत है उन्हें एक दिसंबर 2017 से लेकर 16 मार्च 2018 के बीच तैयार किया गया है।

 

अगर आपको लगता है कि आपकी कार में कोई दिक्कत है तो आप https://apps.marutisuzuki.com/information1.aspx. पर विजिट करके चेक कर सकते हैं। लिंक पर क्लिक करने के बाद आपसे कार का चेसिस नंबर मांगा जाएगा, इसलिए चेसिस नंबर को पहले से ही नोट करके रख लें।

 

बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने कहा था कि पिछले वित्त वर्ष के दौरान स्टील, एल्युमीनियम एवं कुछ अन्य उत्पादों के दाम में बढ़ोतरी होने के बावजूद वह अपनी कारों की कीमतें नहीं बढ़ाएंगी।

ग्रामीण बाजार की बढ़ी हिस्सेदारी

उन्होंने बताया कि लगातार दो साल से बेहतर मानसून ने ग्रामीण बाजार में कंपनी की पकड़ मजबूत हुई है। बीते साल उनके कारोबार में ग्रामीण बाजार की हिस्सेदारी बढ़कर 36 फीसदी हो गई है, जो एक साल पहले के मुकाबले दो फीसदी ज्यादा है। आलोच्य अवधि के दौरान कंपनी ने छह लाख से अधिक कार ग्रामीण बाजारों में बेचा। उनके मुताबिक, कारों का ग्रामीण बाजार 15 फीसदी बढ़ा है। 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...