Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

बिहार-यूपी के उप चुनावी नतीजों पर भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। राउत ने कहा कि मैं ये नहीं मानता कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी गठबंधन की वजह से भाजपा उप चुनाव हार रही है।

 

उन्होंने कहा कि मैं ये मानता हूं कि प्रभु श्रीराम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले सपा के नेता के लिए आपने जिस दिन रेड कार्पेट डाला उसी दिन प्रभु भी आपके खिलाफ हो गए। बता दें कि उत्तर प्रदेश की दोनों लोकसभा सीटों सपा पार्टी भाजपा को मात देती दिख रही है। वहीं बिहार में भी आरजेडी भाजपा से काफी आगे निकल गई है।

सपा-बसपा समर्थक एक साथ खुशी मना रहे हैं

बता दें कि उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे कुछ ही देर में सामने आ जाएंगे लेकिन अभी तक के रुझानों में दोनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी आगे चल रही है। हालांकि बीजेपी सुबह दोनों सीट पर आगे चल रही थी लेकिन अब सपा ने काफी लीड ले ली है। जैसे ही सपा बीजेपी से आगे निकली तो सपा-बसपा समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। सपा-बसपा के समर्थक सड़कों पर आ गए। ऐसा 23 साल बाद देखने को मिला है जब सपा-बसपा समर्थक एक साथ खुशी मना रहे हैं। बता दें कि इन उप चुनावों में बसपा ने सपा को अपना समर्थन दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement