Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की तबीयत अभी भी गंभीर बनी हुई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अगले 24 घंटे उनके लिए अहम हैं। उन पर नजर रखी जाएगी। उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर आते ही समर्थकों का अस्पताल के बाहर जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी उनसे मिलने चेन्नई पहुंच गए हैं।

कावेरी अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि करुणानिधि की स्थिति अभी भी गंभीर है। करुणानिधि 29 जुलाई से इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि करुणानिधि की उम्र के हिसाब से उनके शरीर के सभी ऑरगन्स को सही तरीके से फंक्शन कराने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।

उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और एक्टिव मेडिकल सपोर्ट दिया जा रहा है। इलाज के दौरान उनका रिस्पान्स ही आगे का उपचार का रास्ता तय करेगा।

इससे पहले करुणानिधि से मिलने का सिलसिला जारी है और आज दोपहर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एस थिरुनावुककरसर भी मिलने गए थे। दक्षिण के कई शीर्ष नेता उनसे मिल चुके हैं। इसी साल 3 जून को करुणानिधि ने अपना 94वां जन्मदिन मनाया। ठीक 50 साल पहले 26 जुलाई को ही उन्होंने डीएमके की कमान अपने हाथ में ली थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll