Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

इंडोनेशिया के सुराबया शहर के तीन चर्च में हुए आत्मघाती बम धमाके में अब तक छह लोगों की मौत पुष्टि हुई है। हमले में 13 लोग घायल बताये जा रहे हैं। यह धमाका सुराबया शहर के ईस्ट जावा में हुआ। यह शहर देश का दूसरा सबसे बड़ा शहर है। इंडोनेशिया पुलिस के अनुसार शहर में तीन अलग-अलग चर्चों पर बम ब्लास्ट हुए हैं। सभी आत्मघाती बम धमाकों को दस मिनट के अंतराल में अंजाम दिया गया है। पहला बम धमाका सुबह 7:30 बजे हुआ।

ईस्ट जावा पुलिस के प्रवक्ता फ्रांस बारुंग मंगेरा ने बताया, “पीड़ितों की पहचान कर ली गई है। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हमले में दो पुलिसकर्मी समेत कुछ नागरिक भी घायल हुए हैं।” पुलिस का कहना है कि इस हमले की अभी तक किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

इंडोनेशिया दुनिया का मुस्लिम बहुतला के मामले में सबसे बड़ा देश है और यहां हाल ही में आतंकवाद का पुनरुत्थान देखा गया है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि धमाकों को आत्मघाती हमलावरों ने अंजाम दिया। चर्च के प्रवेश द्वार पर मलबा फैला हुआ था। पुलिस इकट्ठा हुई भीड़ को मौके से हटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या चौथे टीम को भी निशाना बनाया गया था या नहीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement