Home Top News 14 Killed In Bus And Car Accidents In Shimla And Sirmour

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

हिमाचल में दो घंटे के बीच दूसरा हादसा, 14 की मौत

Home | Last Updated : May 13, 2018 04:11 PM IST

 14 Killed In Bus And Car Accidents In Shimla And Sirmour


दि राइजिंग न्यूज़

शिमला।

 

हिमाचल प्रदेश में दो घंटे के भीतर हुए दो हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई। ये हादसे सिरमौर और शिमला जिले में हुए। प्रदेश के सिरमौर जिले में मानवा से सोलन जाने वाली निजी बस नेईनेटी भूण के समीप सड़क से करीब 50 मीटर मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने सोलन अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

अभी तक कुल 8 की मौत हो चुकी है। हादसे में 15 लोग घायल हैं। मृतकों में डोडू राम (58) पुत्र बुद्धि राम निवासी डाहर हरिपुरधार, सुभाष चंद्र (57) पुत्र किशोर लाल गांव लपीयाना तहसील हरिचखियां, जिला कांगड़ा,  प्रिया (31) पत्नी किशन लाल शाया-सनौरा, कौशल्या देवी निवासी थानाधार, उदयराम पुत्र राम लाल शाड़-पजयोगा, बस चालक संतोष कुमार निवासी वाकनाघाट जिला सोलन शामिल हैं।

एसडीएम राजगढ़ नरेश कुमार वर्मा ने मृतकों के परिजनों को 15 -15 हजार रुपये,  गंभीर रूप से घायलों को 10-10 हजार रुपये व कम घायलों को पांच-पांच हजार रुपए की फौरी सहायता प्रदान की है। उन्होंने शवों के पोस्टमार्टम मौके पर ही करवाने के लिए चिकित्सकों के दल को बुलाया है।

 

शिमला के छैला में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौके पर मौत

शिमला से करीब 42 किमी दूरी पर एक जेन एस्टिलो कार करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जेन एस्टिलो कार HP 63B 0227 में सवार 6 लोग जड़ोग-साहली से क्यार की तरफ जा रहे थे। खोलगली के पास कार हादसे का शिकार हो गई और करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

सभी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को अभी तक सिर्फ एक मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड से हो पाई है। इसका नाम जयकिशन उम्र 22 साल है। इस आधार कार्ड की मदद से ही पुलिस बाकी लोगों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।

 

डीएसपी ठियोग राम लाल बंसल ने बताया कि शवों को खाई से बाहर निकाल लिया है। मृतकों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। अभी हादसे का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...