Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कश्मीर मसले पर आयोजित एक सभा के दौरान कहा है कि साल 2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा बन जाएगा। उन्होंने कहा, "आप लिखकर ले लीजिए, 5-7 साल बाद आप कहीं- कराची, लाहौर, रावलपिंडी और सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिजनेस करने का मौका मिलेगा।" इंद्रेश कुमार ने कहा, "1947 के पहले पाकिस्तान नहीं था। लोग ये कहते हैं 1945 के पहले वो हिंदुस्तान था। 25 के बाद फिर से वो हिंदुस्तान होने वाला है।'' उन्होंने उम्मीद जताई कि अखंड भारत का सपना जल्दी ही पूरा होगा।

विपक्षी दलों को घेरा

विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश को धोखा देने वालों के खिलाफ कानून लाना चाहिए। सेना की तारीफ करते-करते वे सबूत मांगने लगते हैं। मोदी का विरोध करते-करते आई लव यू पाकिस्तान कहने लगते हैं। वे चाहे जेएनयू में पढ़ें या फिर महाराष्ट्र में, देश को नया कानून लाना है।

 

बनेगा भारतीय यूनियन

उन्होंने कहा कि यूरोपियन यूनियन जैसा भारतीय यूनियन ऑफ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर जा सकता है। ढाका में हमने अपने हाथ से सरकार बनाई है। इंद्रेश कुमार ने कहा कि, भारत सरकार ने पहली बार कश्मीर पर टफ लाइन दी है। क्योंकि, सेना राजनीतिक इच्छाशक्ति पर काम करती है इसलिए हम ये सपना लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर जाने के लिए इजाजत चीन से नहीं लेनी पड़ेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement