Home Top News Bjp President Amit Shah On North East Tour

दिल्लीः अमन विहार में एक मां ने अपने 8 महीने के बच्चे की हत्या की

कर्नल पुरोहित के मामले में आज SC में सुनवाई, केस रद्द करने की मांग

कर्नाटकः बेलगांव से विधायक संजय पाटिल के खिलाफ FIR, भड़काउ भाषण का आरोप

एसवीई शेखर की अपमानजनक टिप्पणी, चेन्नई में बीजेपी दफ्तर के बाहर पत्रकारों का प्रदर्शन

कर्नाटकः कांग्रेस नेता एन. वाई. गोपालकृष्णन बीजेपी में शामिल

मेघालय-त्रिपुरा-नागालैंड दौरे पर निकले अमित शाह

Home | 06-Jan-2018 13:15:26 | Posted by - Admin
   
 Bjp President Amit Shah On North East Tour

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार से नॉर्थ ईस्ट के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। शाह फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यहां कई रैलियों को संबोंधित करेंगे। वहीं मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई चुनावी रैलियों को भी संबोंधित करेंगे। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह मेघालय की राजधानी शिलांग में पार्टी ऑफिस का उद्घाटन करेंगे।

 

फरवरी में होने वाले मेघालय विधानसभा चुनाव से पहले दौरा करने पहुंच रहे शाह अपने दौरे की शुरुआत मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के मजबूत पकड़ वाले इलाके गारो हिल्स से करेंगे। साथ ही के टिकरीकिला में भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

शाह 7 जनवरी को त्रिपुरा पहुचेंगे, जहां वह अंबासा और उदाईपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे। इतना ही नहीं शाह नागालैंड में भी रैली कर सकते हैं। विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी अध्यक्ष शाह का मेघालय और त्रिपुरा दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बता दें कि चुनाव से पहले चुनाव से पहले मेघालय में विधायकों की दल-बदल की उठा-पटक शुरू हो गई है। पिछले दिनों कांग्रेस के कई विधायकों ने  बीजेपी का दामन थाम लिया है। ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा रही है कि शाह के इस दौरे से कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ेंगी।

 

प्रदेश के मुख्यमंत्री कुल संगमा और कांग्रेस की सरकार को बड़ा झटका उस वक्त लगा था, जब 30 दिसंबर को उनके 5 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया। सभी विधयाकों ने राज्य में बीजेपी की गठबंधन एनपीपी को ज्वाइन करने की ओर इशारा भी दे दिया था। इतना ही नहीं तीन अन्य विधायकों ने भी एनपीपी ज्वाइन करने के लिए इस्तीफा दे दिया था। पार्टी सूत्रों की माने तो बीजेपी मेघायल की 60 विधानसभा सीटों में से 40 पर कब्जा जमाने के टारगेट को लेकर मैदान में उतरेगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news