श्रीलंका के जाफना जेल में भेजे गए तमिलनाडु से गिरफ्तार 16 मछुआरे

व्यापम केस में CBI ने 95 लोगों के खिलाफ फाइल की चार्जशीट

त्रिपुरा: BJP कार्यकर्ता की हत्या, CPM पर लगाए आरोप

72,400 असॉल्ट राइफल्स और 93,895 कार्बाइन्स की खरीद को मंजूरी

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया से अस्पताल में मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया

शिक्षक दिवस पर प्रोफेसर के बर्खास्‍तगी की मांग

Campus Corner Varanasi | 5-Sep-2016 02:07:53 PM | Posted by - Admin

  • काशी विद्यापीठ कैंपस में छात्रों का धरनानारेबाजी

   


दि राइजिंग न्‍यूज

05 सितंबरवाराणसी।

शिक्षक दिवस के दिन महात्‍मा गांधी काशी विद्यापीठ के दर्जनों छात्रों ने समाज कल्‍याण विभाग के आरोपी विभागाध्‍यक्ष की बर्खास्‍तगी की मांग को लेकर कॉलेज परिसर स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष पूर्वाहृन 11 बजे धरना दिया। आक्रोशित छात्रों ने कुलपति के विरोध में जमकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि दबाव में आरोपी प्रोफेसर को बहाल कर दिया गया है। जब तक उनकी बर्खास्‍तगी नहीं होती छात्र आंदोलन करेंगे। प्रोफेसर पर समाज कल्‍याण विभाग की एक छात्रा ने शारीरिक और मानिसक उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है।


कोर्ट में विचाराधीन मामला, बावजूद बहाल किया

इस अवसर पर हुई सभा में छात्र नेता राजेश राजपूत ने कहा कि दुर्भाग्‍यवश शिक्षक संघ के धरने के दबाव में आकार कुलपति पृथ्‍वीशनाग ने आरोपी प्रोफेसर को अपने पद पर बहाल कर दिया है। जबकि यह मामला अभी न्‍यायालय में विचाराधीन है। धरनारत छात्रों की मांग है कि विभागाध्‍यक्ष को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर कार्रवाई की गई। छात्रा के आरोप की जांच समिति से कराई जाए जिससे न्‍याय मिल सके। धरने की पूर्व में जानकारी होने के कारण कॉलेज प्रशासन की ओर से सुरक्षा का पुख्‍ता बंदोबस्‍त किया गया था। कई प्रोफेसर और काशी विद्यापीठ के कर्मचारी धरना स्‍थल पर मौजूद थे। धरना-प्रदर्शन में प्रमुख रूप से राजीव अमित सिंहरमेश यादवराजेश कुशाग्ररोहितअनीता,सुनीतासिद्धार्थ आदि उपस्थित थे।  

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news