श्रीलंका के जाफना जेल में भेजे गए तमिलनाडु से गिरफ्तार 16 मछुआरे

व्यापम केस में CBI ने 95 लोगों के खिलाफ फाइल की चार्जशीट

त्रिपुरा: BJP कार्यकर्ता की हत्या, CPM पर लगाए आरोप

72,400 असॉल्ट राइफल्स और 93,895 कार्बाइन्स की खरीद को मंजूरी

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया से अस्पताल में मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया

अंतिम दिन कीनाराम के दरबार में भक्तों का रेला

Events Varanasi | 2-Sep-2016 05:49:14 PM | Posted by - Admin

   


दि राइजिंग न्‍यूज

02 सितंबरवाराणसी।

बाबा कीनाराम जन्मोत्सव के तीसरे दिन शुक्रवार को सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने रामगढ़ मंदिर में पहुच शीष नवाया। बाबा के मूर्ति और तपोस्थल पर प्रसाद चढाने के साथ पूजा और हवन भी किया। अपने संबोधन में उन्होंने बाबा कीनाराम के सन्देश को अनुशरण करने और उनके द्वारा सामाजिक कुरीतियों और समाज के दबे कुचले लोगों को साथ लेकर चलने कि बात कही।

 

बताते चले कि प्रत्येक वर्ष कि तरह इस बार बाबा कीनाराम का 417 जन्मोत्सव समिति और क्षेत्रीय लोगों द्वारा धूम धाम से मनाया जा रहा है। जिसमे देश और विदेश के कलाकार और विद्वान शामिल होकर बाबा के जीवन पर अपना व्याख्‍यान दे रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने भी बाबा के तपोस्थली रामगढ़ मंदिर पहुच हाजिरी लगाई। इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा कीनाराम सामाजिक समरसता के प्रतिक थे। उन्होंने समाज के सभी वर्गों को साथ रहने और सामाजिक विषमता पर करारा प्रहार किया था। इसके पूर्व विधायक ने मंदिर में हवन पूजन करने के बाद प्रसाद भी लिया । वही विभिन्न जगहों से आए कलाकारों ने मंच से अपने हुनर से लोगों को मन्त्र मुग्ध कर दिया। इस दौरान धनंजय सिंह, आशीष सिंह, शशिशंकर सिंह,बेचन पाण्डेय, मंजू सिंह, पंकज सिंह, अंगद यादव, सहित हजारो दर्शनार्थी मौजूद रहे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news