Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

जेब्रोनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस बार 80 सेंटीमीटर वाला कवर्ड एलईडी ZEB-A C32FHD मॉनीटर लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी इस साइज में कवर्ड एलईडी मॉनीटर बनाने वाली पहली भारतीय कंपनी बन गई है। जेब्रोनिक्स का 80 सेंटीमीटर वाला कवर्ड एलईडी मॉनीटर जेब ए सी 32 एफएचडी यूजर्स को अद्भुत एक्सपीरियंस देगा। यह आपको बड़ी स्क्रीन पर अपना फेवरेंट कंटेंट देखने की सुविधा देता है।

गेमिंग का शानदार अनुभव मिलेगा

इस मॉनीटर पर मूवी देखने के साथ ही गेमिंग का भी शानदार अनुभव महसूस होगा। इसकी बड़ी स्क्रीन आपके विजुअल एक्सपीरियंस को पहले से ज्यादा मजेदार कर देगी। जेब ए सी 32 एफएचडी का स्लीक डिजाइन और इसके बिल्ट-इन स्पीकर ओवर ऑल एक्सपीरियंस को बढ़ा देते हैं। यह मॉनीटर इनपुट ऑप्शन जैसे डिस्पले पोर्ट और एचडीएमआई के साथ आता है। बाजार में यह डार्क ब्लैक, चमकदार सफेद और कई आकर्षक कलर में मिलेगा।

 

मॉनीटर का 178 डिग्री वाला व्यूइंग एंगल है। इसे कंट्रोल करने के लिए मॉनीटर के पीछे मेन्यू, बैक, अप/ डाउन और ऑन/ ऑफ के स्विच दिए गए हैं। मॉनीटर का 144 हर्टज का रिफ्रेश रेट है, ऐसे में मॉनीटर आपके गेम खेलने के दौरान तेजी से रिस्पांस देता है। प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के मौके पर जेब्रोनिक्स के डायरेक्टर प्रदीप दोशी ने बताया कि आजकल मॉनीटर अत्याधुनिक हो गए हैं। उन्होंने बताया कि यह मॉनीटर देश के प्रमुख स्टोर पर उपलब्ध होगा। कंपनी की इसकी कीमत 26,999 रुपये तय की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement